Shaitan Trailer Released : माधवन की लुक से थर्राय लोग, ट्रेलर देख अब अजय देवगन की  मूवी का लोगो को बेसब्री से इंतज़ार … 

0
40

Shaitan Trailer Released: अजय देवगन फिल्म्स के प्रोडक्शन हाउस में बानी मूवी ‘शैतान’ का निर्देशन विकास बहाल ने किया है। इस मूवी को देखने के लिए लोग बेताब है खासकर के ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद फैनस और भी ज्यादा एक्ससिटेड नज़र आ रहे है। 

Shaitan Trailer Released: दोस्तों इस मूवी में आपको मुख्य किरदार में दिखेंगे अजय देवगन, ज्योतिका और र माधवन। इस मूवी का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है जोकि बेहद जबरदस्त और जोरदार है। इस मूवी का ट्रेलर देख आप खौफ से थर्रा जाएंगे। सोशल मीडिया पे फंस इसे काफी पसंद कर रहे है और शैतान का ट्रेलर काफी वायरल हो रहा है।  आपको बता दे की ये मूवी 8 मार्च 2024 को रिलीज़ हो रही है जोकि शिवरात्रि का पावन  दिन भी  है। यह फिल्म  काळा जादू और वशीकरण पर आधारित होर्रोर थ्रिलर मूवी है। 

शैतान फिल्म के ट्रेलर से लोग आये दहशत में ….

दोस्तों शैतान मूवी के निर्देशक विकास बहल है जो पहले भी  NH10 ,मसान,सुपर 30   जैसी जबर्दस्त मूवीज दे चुके है। इस मूवी का ट्रेलर देख ऐसा लग रहा है drishyam के बाद  अजय देवगन फिर से एक जबरदस्त हिट थ्रिलर  मूवी देते हुए नज़र आएँगे। मूवी में माधवन विलन के किरदार में जच रहे है। ट्रेलर में दिखाया गया है की कबीर (अजय देवगन )अपने परिवार के साथ एक आउटिंग पर गए हुए है और तभी एक अजनबी (माधवन) उनके घर में आता है और उनकी बेटी को वश में कर लेता है। दूसरी और अजय देवगन अपने आपको बेहद असहाय पाते है जब उनकी बेटी अजनबी के कहने पर उन्हें तेज़ थप्पड़ मरती है।  आगे ट्रेलर में कहानी और भी दिलचस्प और भयावा हो जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here